Hanuman Movie Review in Hindi : Prabhas की आदिपुरुष मूवी से 100 गुणा अच्छी है Teja Sajja की हनुमान मूवी

Hanuman Movie Review in Hindi : दोस्तों इंडियन सिनेमा में धार्मिक फिल्में बहुत ही कम देखने को मिलते हैं क्योंकि ऐसी फिल्म बनाने के लिए एक अच्छा खासा विंजन चाहिए क्योंकि अगर आपने एक छोटी सी भी गलती की तो आपका कैरियर खत्म हो सकता हैं. दोस्तों आज सिनेमाघर में हनुमान मूवी रिलीज हो चुकी है आज के इस आर्टिकल में हम आपको Hanuman Movie Review in Hindi हनुमान मूवी कैसी है आपको देखनी चाहिए या फिर नहीं देखनी चाहिए इस बारे में आपको बताएंगे.

Hanuman Movie Review in Hindi, Hanuman Movie Review in Hindi dubbed, Hanuman Movie in Hindi, Hanuman South Movie Hindi Dubbed, Hanuman Movie
Hanuman Movie Review in Hindi : Credit - Social Media


Hanuman Movie Review in Hindi

दोस्तों हम आपको बता दो कि हनुमान मूवी सिर्फ 50 करोड़ में बनकर तैयार हुई है फिल्म की कहानी एक साधारण से लड़के के है जिसका जन्म उसी गाँव में हुआ है जहां कभी हनुमान जी रहा करते थे और अपना हीरो प्यार में पड़ गया है लेकिन यह सिंपल सी लव स्टोरी तब बदल जाती है जब एक पागल साइंटिस्ट उसे लड़के को ढूंढते हुए उसके गांव में एंट्री मारता है. आखिर क्यों उसे लड़के को ढूंढते हुए वह साइंटिस्ट उसे गांव में पहुंचते हैं वजह जानकर आप भी चौंक जाओगे एक बड़ी सी ट्रेन फुल स्पीड में इस लड़के के ऊपर से गुजर जाती है एक जोरदार टक्कर मारती है लेकिन अपना हीरो या वह लड़का वैसे का वैसे ही रह जाता है आखिर यह कैसे हो जाता है इसी का जवाब पाने और इस लड़के के सुपरपावर का पता लगाने के लिए के लिए साइंटिस्ट इसके गांव में आता है. बाकी चीज जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी दोस्तों हम आपको बता दें कि इस फिल्म को आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं।

Hanuman Movie Review in Hindi, Hanuman Movie Review in Hindi dubbed, Hanuman Movie in Hindi, Hanuman South Movie Hindi Dubbed, Hanuman Movie
Hanuman Movie Review in Hindi


Hanuman Movie Best Scene

दोस्तों Hanuman Movie का Best Scene फिल्म के अंत में जब हनुमान चालीसा के साथ फिल्म को खत्म किया जाता है तब कि हैं सारे थिएटर में जय हनुमान और जय श्री राम के नारे गुंज उठते हैं थिएटर में ऐसी एनर्जी आज से पहले कभी फील नहीं हुई।

Hanuman Movie in Hindi

दोस्तों फिल्म के लास्ट में बताया जाता है कि 2025 में हनुमान मूवी का पार्ट 2 रिलीज हो सकता हैं, फिल्म में कही कोई भी क्रेडिट सीन नहीं दिखाया गया है की हनुमान पार्ट 2 कैसी होगी।

Hanuman Movie All Cast Name

CategoryDetails
Directed byPrasanth Varma
Written byPrasanth Varma
Produced byNiranjan Reddy Kandagatla
StarringTeja Sajja, Amritha Aiyer, Varalaxmi Sarathkumar, Vinay Rai
CinematographyDasaradhi Sivendra
Edited bySai Babu Talari
Music byAnudeep Dev, GowraHari, Krishna Saurabh
Production companyPrimeshow Entertainment
Distributed byMythri Movie Makers, RKD Studios, AA Films, Sakthi Film Factory
Release date12 January 2024
Running time158 minutes[1]
CountryIndia
LanguageTelugu

Hanuman Movie Trailer


इसें भी पढ़े


निष्कर्ष

दोस्तों इस आर्टिकल में हम आपको Hanuman Movie Review in Hindi, Hanuman Movie Review in Hindi dubbed, Hanuman Movie in Hindi, Hanuman South Movie Hindi Dubbed, Hanuman Movie के बारें में बताया हैं.

आशा करता हूं कि यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा अगर आपके मन में कोई भी सवाल है तो आप हमसे कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.