Salaar Second Trailer Released Date | Salaar Trailer

दोस्तों प्रभाष की आने वाली फिल्म 'सलार' ने पहले से ही फिल्मी दुनिया में धमाल मचा रखा है। इस एक्शन फिल्म के First Trailer ने दर्शकों के मन में उत्साह की लहर उठा दी है। अब लोग 'सलार' के Second Trailer के लिए बेताब हैं और Salaar Second Trailer Released Date के लिए ढ़ेर सारे सवाल उठ रहे हैं। आपकों बता दें कि यह फिल्म प्रशांत नील के निर्देशक में बन रही हैं। यह फिल्म साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रभाष के फैंस को फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी का बेसब्री से इंतजार है। 


Salaar Second Trailer Released Date | Salaar Trailer
Salaar Second Trailer Released Date | Salaar Trailer 

कुछ दिन पहले Salaar का 1st Trailer रिलीज किया गया था। 

खानसार के साम्राज्य को दिखाने के अलावा ट्रेलर ने फिल्म का मुख्य आधार भी स्थापित किया :- प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के बीच की दोस्ती दिखाई गई। प्रभास की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक एक्शन से भरपूर ड्रामा है, जो दो साल से अधिक समय से बन रही है। 

मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म से अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। श्रुति हासन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव और श्रिया रेड्डी फिल्म के अन्य कलाकार हैं।

CategoryDetails
Directed byPrashanth Neel
Written byPrashanth Neel
Produced byVijay Kiragandur
StarringPrabhas, Prithviraj Sukumaran, Shruti Hassan, Jagapathi Babu
CinematographyBhuvan Gowda
Edited byUjwal Kulkarni
Music byRavi Bastur
ProductionHombale Films
Release date22 December 2023
Budget₹400 Crore
LanguageTelugu

Salaar Second Trailer Released Date

लेकिन दोस्तों अब खबर निकल के आ रही हैं कि Salaar के मेर्क्स Second Trailer की तैयारी कर रहें हैं, चूँकि बहुत से लोग ट्रेलर से खुश नहीं थे, खबर है कि निर्माताओं द्वारा दूसरा ट्रेलर तैयार किया जा रहा है। खबर यह भी है कि Salaar Second Trailer Released Date इसी महीने की 18 तारीख को एक विशेष कार्यक्रम में जारी किया जाएगा। 

ट्रेलर में प्रभास की एंट्री काफी देर से हुई और इससे कई लोगों को निराशा हुई हैं प्रशंसकों को प्रभावित करने और फिल्मों को अगले स्तर पर ले जाने के लिए एक शानदार नया शक्तिशाली ट्रेलर तैयार किया जा रहा है।

इस खबर की पुष्टि Hombale Films नें अपनें X Account पर एक पोस्ट डाल कर बताई हैं और तब से यह पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।


Salaar Movie Release Date

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

दोस्तों आपका इसके बारें में क्या विचार हैं, हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताऐं। 

इसे भी पढ़े :- सालार फिल्म में रॉकी भाई यश का कैमियों कंफर्म 

इसें भी पढ़े :- Devara Part 1 Trailer Release Date


F&Q

Q. Salaar Second Trailer Released Date? 

Ans:- Salaar Second Trailer Released Date Confrom 18th December. 

Q. सालार कितनी भाषाओं में रिलीज होगी?

Ans:-'सलार' 22 दिसंबर को 5 भाषाओं - तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह राजकुमार हिरानी की बॉलीवुड फिल्म डंकी से टकराएगी, जिसमें शाहरुख खान हैं।

Q. क्या सालार केजीएफ की दुनिया में है?

Ans:-हमें लगता है कि निर्देशक प्रशांत नील ने हमारें लिए सुराग छोड़े हैं ताकि यह समझ सकें कि सालार वास्तव में केजीएफ ब्रह्मांड का हिस्सा है । हाल ही में, 'केजीएफ 2' की सालगिरह पर निर्माताओं ने एक छोटी सी झलक के साथ दर्शकों को चिढ़ाया और 'केजीएफ 3' की चर्चाओं को हवा दी।

Q. क्या सलार किसी फिल्म का Remake हैं? 

Ans:-नहीं सलार किसी भी फिल्म का Remake नहीं हैं। 

Q. क्या सालार केजीएफ का हिस्सा है?

Ans:-निर्देशक प्रशांत नील ने बताया कि प्रभास अभिनीत उनकी आगामी फिल्म 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' का 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी से कोई संबंध नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.