Dunki Movie Box Office Collection : Dunki की Box Office Collection देंखकर आपके होश उड़ जाऐंगा

Dunki Movie Box Office Collection : दोस्तों शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की 2023 की अंतिम फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, ऐसे में लोगों को डंकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने की बड़ी दिलचस्पी हैं कि डंकी फिल्म (Dunki Movie) नें अपनें रिलीज के बाद कुल कितनी कमाई की हैं।

Dunki Movie Box Office Collection
Dunki Movie Box Office Collection 


आज के इस पोस्ट में हम जानेंगे डंकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki Movie Box Office Collection) के बारें में। 

SRK Dunki Movie Budget 

दोस्तों डंकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद हम यह जान लेते हैं कि शाहरुख खान की डंकी फिल्म (Dunki Movie) को बनाने में कुल कितना रुपए का बजट (Budget) लगा हैं, दोस्तों डंकी राजकुमार हिरानी की फिल्म हैं जिसका बजट 85 करोड़ हैं जिसमें मार्केटिंग जोड़कर कुल 120 करोड़ रुपये खर्च कियें गए हैं।

Dunki Movie Box Office Collection Day 1

दोस्तों Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक डंकी फिल्म (Dunki Movie) बॉक्स ऑफिस पर इंडिया में अपने पहले दिन 30 करोड़ की Collection की हैं।और वही Dunki Movie Box Office पर World Wide 68 करोड़ की Collection की हैं।

Dunki Box Office Collection Worldwide

दोस्तों Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक डंकी फिल्म नें इंडिया में अपने 21वें दिन कुल 220.8 करोड़ की कमाई की हैं वही Dunki Box Office Collection Worldwide 432 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Dunki Box Office Collection Hit Or Flop

दोस्तों आपको बता दें कि डंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिट या फ्लॉप (Dunki Box Office Collection Hit Or Flop) में क्या हुई है, दोस्तों डंकी की कुल बजट 85 करोड़ था और डंकी ने अभी तक 432 करोड रुपए का कलेक्शन किया है इससे यह पता चलता है कि डंकी मूवी हिट हुई है। 

Dunki Movie Release Date

दोस्तों गुरुवार यानी 21 दिसंबर 2023 को डंकी फिल्म (Dunki Movie) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं।

Dunki Movie All Cast Name

हरदयाल (हार्डी) शुखदेव सिंह ढिल्लों के रूप में शाहरुख खान मनु बसंत रंधावा के रूप में तापसी पन्नू और विशेष उपस्थिति विक्की कौशल सुखी मंगल के रूप में तथा गीतू गुलाटी के रूप में बोमन ईरानी,बुग्गू लखनपाल के रूप में विक्रम कोचर,बल्ली कक्कड़ के रूप में अनिल ग्रोवर और बुग्गू की दादी के रूप में ज्योति सुभाष नजर आऐंगे मनु (तापसी पन्नू) के पिता के रूप में अरुण बाली और मनु (तापसी पन्नू) की माँ के रूप में अमरदीप झा तथा पटेल के रूप में देवेन भोजानी इस फिल्म में आपको नजर आऐंगे।

AttributeValue
DirectedRajkumar Hirani
WrittenRajkumar Hirani, Abhijat Joshi, Kanika Dhillon
ProducedGauri Khan, Rajkumar Hirani, Jyoti Deshpande
StarringShah Rukh Khan, Taapsee Pannu, Vicky Kaushal, Boman Irani
CinematographyC. K. Muraleedharan, Manush Nandan, Amit Roy, Kumar Pankaj
EditedRajkumar Hirani



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.