Manish Kashyap News Today : जेल से बाहर आते ही मनीष कश्यप नें तेजस्वी यादव को दी खुली चेतावनी

Manish Kashyap News Today : दोस्तों जब से मनीष कश्यप जेल गयें हैं, लोगों के मन में चल रहा हैं कि आखिर मनीष कश्यप जेल से बाहर कब आएंगे या मनीष कश्यप जेल से छूटा कि नहीं या फिर मनीष कश्यप अभी कहां है, दोस्तों इस पोस्ट में आपको मनीष कश्यप की रिहाई के बारे में सारी जानकारी मिलेगी। 

Manish Kashyap News Today
जेल से बाहर आया मनीष कश्यप 


Manish Kashyap News Today

बेउर जेल से निकले मनीष कश्यप

दोस्तों बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को आखिर 9 महीने बाद जेल से आज शनिवार 23 दिसंबर 2023 को रिहा किया गया है, मनीष कश्यप पटना की बेउर जेल में थे पटना हाईकोर्ट (Patna HigCourt) से सशर्त जमानत मिलने के बाद बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप (YouTuber Manish Kashyap) को रिहा कर दिया गया है।

बेउर जेल से निकले मनीष कश्यप नें एक रिपोर्टर से बातचीत में कहा कि बिहार में कंस की सरकार चल रही है. भाई लोग आप लोग मुझे जाने का रास्ता दीजिए नहीं तो यह कंस की सरकार फिर मुझ पर कोई केस करके फिर मुझे जेल के अंदर डाल देगी।हम आपको बता दें कि  जेल के बाहर हजारों प्रशंसक मनीष कश्यप के रिहाई का इंतजार कर रहे थे।

Manish Kashyap News Today, Manish Kashyap Interview
मनीष कश्यप ने रिहाई के बाद क्या कहा 


मनीष कश्यप ने रिहाई के बाद क्या कहा

बेउर जेल से रिहा होने के बाद एक रिपोर्टर से बातचीत में कहा वह निर्दोष है मेरे खिलाफ साजिश किया गया था उसे साजिश की वजह से मैं 9 महीने जेल में रहा जिस तरह से मेरे ऊपर NSA लगाया गया वह बिल्कुल ही गलत था।मनीष कश्यप ने कहा कि मैं सिर्फ बिहार को बदलना चाहता हूं और जो नेता बिहार को बदलना चाहते हैं मैं उसके साथ हूं। 

दोस्तों हम आपको बता दें कि मनीष कश्यप जेल से रिहा होने के बाद सीधे दशरथ मांझी के गांव पहुंच रहे हैं। 

मनीष कश्यप पर क्या मामला था 

तमिलनाडु में बिहार के लोगों के खिलाफ हिंसा को लेकर एक वीडियो सामने आया था. आरोप लगाया गया था कि ये वीडियो मनीष ने फर्जी तरीके से अपने यूट्यूब चैनल पर दिखाया हैं. मनीष कश्यप के इस विडियों को तमिलनाडु पुलिस ने गलत बताकर मनीष कश्यप के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

 इसें भी पढ़े

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.