Ronit Roy Wedding : 58 की उम्र में इन्होंने तीसरी शादी कीया

Ronit Roy Wedding : 58 की उम्र में इन्होंने तीसरी शादी की दोस्तों रविवार को जहाँ अरवाज खान दूसरी बार दुल्हा बनें, तो वही हिन्दी सिनेमा के एक और एक्टर नें अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की एक्टर ने अपनी शादी के वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने फैंस संग यें खुशखबरी साझा किया।

Ronit Roy Wedding, Ronit Roy Marrage
Ronit Roy Wedding 


Ronit Roy Wedding

मशहूर बॉलीवुड एक्टर रोनित राय इस वक्त अपनी तीसरी शादी की वजह से बहुत ही चर्चे में है दरअसल आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रोनित रॉय ने 58 साल की उम्र में अपनी दूसरी पत्नी नीलम बोस रॉय से तीसरी बार शादी की हैं।
जिसका फोटो और वीडियो एक्टर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया जहां फोटो और विडियों पर लोग खूब प्यार लुटा रहें हैं।
वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि कपल कैसे अपने (Ronit Roy Marrage) शादी के 20 साल के बाद भी शादी के सातों वचनों को दोहरा रहे हैं, दोनों ने बिल्कुल पारंपरिक कपड़े पहने हुए हैं जहां दुल्हन लाल जोड़े में दिखाई दे रही है तो दूल्हा सफेद कुर्ता पजामा के जोड़े में दोनों ने पूरी रीती रिवाज के साथ अग्नि के साथ तो फेरे लिए हैं।
वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक ने लिखा कि जहां लोग पांच साल बाद ही तलाक ले रहे हैं. वहां आपने 20 साल बाद दोबारा शादी रचाई है।
!! ये देखना कितना सुखद है !!

Who is Ronit Roy - कौन है रोनित राय

रोनित राय एक पॉपुलर टीवी एक्टर है उन्हें 'कसौटी जिंदगी की' और 'मिस्टर बजाज' जैसे कई टीवी सीरियलों के लिए जाने जाते हैं। उनके आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर फ्रेंड्स हमेशा उत्साहित रहते हैं रोनित रॉय को कई पुरस्कारों से सम्मानित भी किया गया हैं।
इसें भी पढ़े

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.