Tripti Dimri Upcoming Movie 2024 : इन बेहतरीन फिल्मों में अपना जलवा बिखेरेंगी तृप्ति डिमरी

Tripti Dimri Upcoming Movie 2024 : जब से तृप्ति डिमरी को नेशनल क्रश के नाम से जाना गया है मानों तृप्ति के पास फिल्मों की बाड़ आ गई हैं ऐसे में लोगों को Tripti Dimri Upcoming Movie, Tripti Dimri Next Movie, Tripti Dimri New Movie के बारें में जानें की दिलचस्पी बढ़ गई हैं दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम तृप्ति डिमरी के अपकमिंग मूवी (Tripti Dimri Upcoming Movie 2024) के बारें में जानेंगे।

Tripti Dimri Upcoming Movie 2024, tripti dimri upcoming movie
Tripti Dimri Upcoming 2024 


Tripti Dimri Upcoming Movie 2024 - Aashiqui 3 Movie

दोस्तों हम आपको बता दे की रणबीर कपूर के साथ एनिमल मूवी में तृप्ति डिमरी को लोगों नें बहुत पसंद किया हैं अब बॉलीवुड में इसकी बहुत ही ज्यादा डिमांड हो गई है सूत्रों के अनुसार सुनने में आया है कि अनुराग बसु की फिल्म 'आशिकी 3' में तृप्ति डिमरी कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ सकती हैं  या फिर कह सकते हैं की तृप्ति डिमरी की अपकमिंग मूवी (Tripti Dimri Upcoming Movie 2024) 'आशिक 3' हो सकती हैं।
आपको बता दे की 'आशिकी 3' मूवी में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आ सकती है. सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि 'आशिक 3' फिल्म 2024 में रिलीज हो सकती है हालांकि अभी तक 'आशिक 3 मूवी' ट्रेलर रिलीज डेट (Aashiqui 3 Trailer Release Date) के बारे में कोई भी ऑफिशल अपडेट नहीं आई है।
Tripti Dimri Upcoming Movie 2024, Tripti Dimri Upcoming Movie
Tripti Dimri Upcoming Movie 2024 Aashiqui 3 


Tripti Dimri Upcoming Movie 2024 - Mere Mehboob Mere Sanam Movie

अभी कुछ दिनों पहले शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें विकी कौशल के साथ तृप्ति डिमरी एक गाने की शूटिंग कर रही थी खबर यह भी है कि 'मेरे महबूब मेरे सनम' (Mere Mehboob Mere Sanam Movie) विकी कौशल के साथ  तृप्ति डिमरी की अपकमिंग मूवी (Tripti Dimri Upcoming Movie 2024) हों सकती हैं।
आपको बता दे की  'मेरे महबूब मेरे सनम' मूवी को आनंद तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसें करण जौहर की Dharma Productions & Leo Media Collective Productions प्रोड्यूस कर रहे हैं यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज हो सकती है।
Tripti Dimri Upcoming Movie 2024, Mere Mehboo Mere Sanamb
Tripti Dimri Upcoming Movie Vicky Koshal 


Tripti Dimri Upcoming Movie 2024 - Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie

सूत्रों से खबर मिली है कि 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' एक आगामी हिंदी फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और इसमें राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी मुख्य किरदार निभाएंगे।
खबर यह है कि Vicky Vidya Ka Woh Wala Video राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी की अपकमिंग मूवी (Tripti Dimri Upcoming Movie 2024) हो सकती है।
'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' मूवी की ट्रेलर रिलीज डेट (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer Release Date) के बारे में कोई भी ऑफिशल अपडेट नहीं आई है।
Tripti Dimri Upcoming Movie Rajkumar Rao 


Tripti Dimri Upcoming Movie 2024 - Animal Park Movie

दोस्तों अगर आपने 'एनिमल मूवी' देखी होगी तो आपको पता ही होगा कि एनिमल का सीक्वल बनेगा  हम आपको बता दें कि 'एनिमल पार्क मूवी' में तृप्ति डिमरी आपको रणवीर कपूर न के साथ लीड रोल में नजर आ सकती है इस प्रकार हम कर सकते हैं की तृप्ति डिमरी की अपकमिंग मूवी (Tripti Dimri Upcoming Movie 2024) 'एनिमल पार्क' भी हो सकती है।
हम आपको बता दे की 'एनुअल पार्क मूवी' 2024 के लास्ट या 2025 के शुरू में आपको देखने को मिलेगी।
Tripti Dimri Upcoming Movie 2024, Animal Park
Tripti Dimri Upcoming Movie Animal Park


दोस्तों इस आर्टिकल में हम तृप्ति डिमरी 2024 (Tripti Dimri Upcoming Movie 2024) के कुछ अपकमिंग मूवी के बारे में बताएं हैं आशा करते हैं कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.