WPL 2024 कौन हैं काशवी गौतम जो बनी वूमेन प्रीमियर लीग की सबसे महंगी खिलाड़ी

WPL 2024 : कौन हैं काशवी गौतम जों बनी वूमेन प्रीमियर लीग की सबसे महंगी खिलाड़ी जिसें गुजरात जायंट्स नें 2 करोड़ में खरीद कर वूमेन प्रीमियर लीग की सबसे महंगी खिलाड़ी  बना दी हैं। 

WPL 2024 कौन हैं काशवी गौतम जो बनी वूमेन प्रीमियर लीग की सबसे महंगी खिलाड़ी
काशवी गौतम फोटो - Instagram(Credit) 


कौन हैं काशवी गौतम 

दोस्तों आज हम आपको काशवी गौतम के बारे में बताएंगे काशवी गौतम पेशे से एक क्रिकेटर हैं, दो बहनों में काशी गौतम सबसें बड़ी बहन हैं, काशवी गौतम का जन्म 18 अप्रैल 2003 को पंजाब के चंडीगढ़ जीरकपुर में हुआ था। इनकें पिता का नाम सुदेश शर्मा हैं, और इनकी माता का नाम Update Soon अभी इसकी उम्र 20 साल की हैं, काशवी गौतम ऑलराउंडर के रूप में जानी जाती हैं, दाएं हाथ से बल्लेबाजी करती हैं और दाऐं हाथ से तेज गेंदबाजी करती हैं, यें Trailblazers Team के लिए भी खेलती हैं, हाल ही में काशवी गौतम को गुजरात जाइंट्स नें 2 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया हैं। 

काशवी गौतम कब आयी चर्चा में 

हम आपकों बता दें कि गौतम चंडीगढ़ टीम के लिए क्रिकेट खेलती हैं, काशवी गौतम पहली बार सुर्खियों में 2020 में आई थी, जब अंडर-19 मैच में चंडीगढ़ की ओर से खेलते हुए अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ 10 में से 10 विकेट लेकर रिकॉर्ड दर्ज कर दिया था। 

WPL 2024 की सबसे मंहगी खिलाड़ी बनी 

मुंबई में 9 दिसंबर शनिवार को हुऐं वीमेन प्रीमियर लीग में काशवी गौतम को गुजरात जायंट्स (Gujrat Giants) ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा, और वह इस रकम के साथ वीमेन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा रकम पाने वाली अनकैप्ड खिलाड़ी गई हम आपको बता दें कि काशवी गौतम का बैंस प्राइज 20 लाख था। लेकिन फिर भी उन्हें WPL 2024 में इतनी प्राइज मिलना काफी चौकाने वाली बात हैं। 

आशा हैं कि यह जानकारी आपको पसंद आयी होगी WPL 2024 में आपकी फेवरेट टीम कौन हैं कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताऐं। 

इसें भी जरूर पढ़ें :- WPL 2024 में इन खिलाड़ियों पर बरसा खूब पैसा

इसें भी जरूर पढ़ें :-IPL 2024 में इन खिलाड़ियों को खरीद सकते हैं RCB


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.