5 Kartik Aaryan Best Movies : इन फिल्मों नें बनाया कार्तिक आर्यन को सुपरस्टार

5 Kartik Aaryan Best Movies : कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और सफल एक्टर में से एक हैं साल 2011 में आयी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपने करियर का शुरुआत करने वाले कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ रहे हैं।

दोस्तों कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों में रोमांस, कॉमेडी और थ्रिलर से सभी का दिल जीत लेतें है ऐसे में अगर आप कार्तिक आर्यन के बहुत बड़ें या जबरा फैन हो, तो आपको कार्तिक आर्यन की यह पांच फिल्में (5 Kartik Aaryan Best Movies) जरूर देखनी चाहिए। तो चलिए आज जानते है कार्तिक आर्यन की 5 सबसे अच्छी मूवीज के बारें में..

5 Kartik Aaryan Best Movies, Kartik Aaryan Best Movies
Kartik Aaryan Best Movies : Credit - Social Media 


5. Pyaar Ka Panchnama 2 (2015) - Kartik Aaryan Best Movies

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' तीन ऐसे कुंवारे लोगों की कहानी है जो अपने सपनों की लड़कियों के प्यार में पड़ जाते हैं, इन तीनों लोगों की जिंदगी किस तरह इश्क, प्यार, महोब्बत से गुजरती हैं उसे ही इस फिल्म में दिखाया गया हैं। इस फिल्म का बजट 22 करोड़ था फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 88.17 करोड़ का बिजनेस किया था.


4. Sonu Ke Tetu Ki Sweety (2018) - Kartik Aaryan Best Movies

इस फिल्म की कहानी बचपन के दो दोस्तों सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू की है टीटू को बचपन से सोनू ने हर मुसीबत से बचाया है, स्कूल में दूसरे स्टूडेंट्स की छेड़खानी से लेकर जवानी में प्रेम प्रसंग के होने तक हर पल और हर मुश्किल में टीटू का सोनू हमेशा दीवार बनकर रहता है। ऐसे में टीटू की शादी तय होती है स्वीटी से और स्वीटी सोनू को बिल्कुल पसंद नहीं आती और स्वीटी टिटू के पैसे को हड़पना और सोनू से टिटू कि दोस्ती को तोड़ना चाहती हैं। इस बात का शक सोनू को हो जाता है स्वीटी सोनू को चैलेंज भी कर देती है कि वह टीटू को हथिया लेगी फिल्म की पूरी कहानी स्वीटी से टीटू को बचाने की है। इस फिल्म का बजट 25 करोड़ था फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 156 करोड़ का बिजनेस किया था.


3. Luka Chuppi (2019) - Kartik Aaryan Best Movies

दोस्तों कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' एक रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म है जो 2019 में रिलीज हुई थी फिल्म में कार्तिक आर्यन गुड्डू का किरदार निभाते हैं जो एक चैनल का रिपोर्टर है, वह फिल्म की हिरोइन रश्मी से पहली बार अपने ऑफिस में मिलता है और उससे प्यार कर बैठता है। रश्मी भी उससे प्यार करने लगती है, और वे रिलेशनशिप में रहने लगते हैं। हालांकि, उनके माता-पिता को यह पसंद नहीं आता है। इससे बचने के लिए गुड्डू और रश्मी शादी का नाटक करने का फैसला करते हैं। फिर आगें जो होता हैं, वह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 26 करोड़ था फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 128.06 करोड़ का बिजनेस किया था.


2. Pati Patni Aur Woh (2019) - Kartik Aaryan Best Movies

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन अभिनव कुमार त्यागी उर्फ चिंटू का किरदार निभाते नजर आते हैं जो कानपुर में पीडब्ल्यूडी में एक सरकारी इंजीनियर है उसकी शादी लखनऊ की टीचर वेदिका त्रिपाठी (भूमी पडेनकर) से हुई है दिल्ली से आई एक फैंसन डिजाइनर तपस्या सिंह (अनन्या पांडे) से चिंटू को प्यार हो जाता हैं आगें क्या होता हैं वह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 45 करोड़ था फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 117.6 करोड़ का बिजनेस किया था.


1. Bhool Bhulaiyaa 2 (2022) - Kartik Aaryan Best Movies

कार्तिक आर्यन जो बॉलीवुड फिल्मों में रोमांटिक और कॉमेडी हीरो के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में 'भूल भुलैया 2' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं। इस फिल्म की कहानी कार्तिक आर्यन और कायरा आडवाणी के ईद गिर्द घूमती रहती है मूवी की स्टोरी काफी डरावनी और खौफनाक है, मूवी में कार्तिक आर्यन और किआरा आडवाणी की रोमांटिक लव स्टोरी भी है, शुरुवात से लास्ट तक ये मूवी आपको बांधे रखती हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 80 करोड़ था फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 260 करोड़ का बिजनेस किया था.


5 Kartik Aaryan Best Movies List

Movie TitleRelease YearGenreDirector
Bhool Bhulaiyaa 22022Horrar ComedyAnees Bazmee
Pati Patni Aur Woh 2019Romantic ComedyMudussar Aziz
Luka Chuppi2019Comedy RomanceLaxman Utekar 
Sonu Ke Tetu Ki Sweety2018Romantic ComedyLuv Ranjan
Pyaar Ka Punchnama 22015 Romance ComedyLuv Ranjan

दोस्तों आशा करता हूँ कि इस आर्टिकल से आपको 5 Kartik Aaryan Best Movies के बारें में जानकारी मिली होगी अगर आपके मन में कोई भी सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में जरूर पूछें।

इसें भी पढ़े

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.